निशिकांत मिस्त्री

जामताड़ा । विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी आज शिवलीबाड़ी के कुशियारा गांव पहुंचे जहां सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने विधायक का दामन थामा। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों एवं क्लब के सदस्यों ने विधायक का स्वागत किया। लगभग एक किलोमीटर पैदल गांव का भ्रमण करा स्टेज तक पहुंचाया। विधायक के पहुंचते ही युवाओं का जोश दोगुना हो गया। विधायक ने सभी को माला पहनाकर कांग्रेस पार्टी में स्वागत किया।

मौके पर विधायक जी ने पार्टी में शामिल हुए सैकड़ों लोगों का अभिवादन किया और कहा कि आप लोगों ने जिस उम्मीदवार भरोसे से मेरा दामन थामा है मैं आप लोगों को कभी निराश होने नहीं दूंगा।आप लोगों का उत्साह देख मन प्रसन्न हो गया। आप लोगों का मेरे प्रति इतना प्रेम भाव जनसमर्थन एवं स्नेह के कारण ही मैं लगातार जामताड़ा का चंद्रमुखी विकास कर रहा हूं। हर जाति और संप्रदाय के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम करता हूं। मैंने कभी भेदभाव नहीं किया और यही कारण है कि मुझे हर समाज के लोग अपने हर सुख दुख में याद करते हैं। मेरे लिए यह गर्व की बात है।

आगे विधायक ने समस्त ग्रामीणों से मिलकर उनका हालचाल लिया और कहा कि मैं 24 घंटा आप लोगों के लिए उपलब्ध रहता हूं। मेरा द्वार आप लोगों के लिए हमेशा खुला है। आप लोग बेहिचक मुझसे मिल सकते हैं। मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने कहा कि विधायक हमारे एक बुलावे पर हमारे बीच पहुंच जाते हैं जो इनकी खास विशेषता है। अपने पिता फुरकान अंसारी की तरह ही हमारे विधायक हर समाज धर्म और संप्रदाय के लोगों को एक साथ लेकर चलने का काम करते हैं। आज पूरे जामताड़ा में जो विकास दिख रहा है वह इरफान अंसारी की ही देन है। हम लोग अपने विधायक जी के साथ हैं और आगे भी रहेंगे। इनके द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों से प्रभावित होकर हम लोग इनके साथ आए हैं। यह दिन रात मेहनत करते हैं। हमारे विधायक सेकुलर माइंडेड के हैं जो इनकी सबसे बड़ी विशेषता है। मौके पर मुखिया शिवधन हांसदा, काजल भंडारी, उमा पदों बावरी, अदालत मंडल, दीपक खा, भैरव मांझी, आस्तिक मंडल, तरुण मंडल, शांति मंडल, बलाई गोराई, परिमल मंडल, दाऊद मास्टर सहित अन्य मुख्य रूप से उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *