निशिकांत मिस्त्री

डाभाकेन्द्र पंचायत के मुखिया मंजर मोहाली और देवलवाड़ी गांव के दर्जनों लोगों ने आजसू पार्टी में शामिल हुए, आजसू पार्टी ही नहीं ,एक परिवार है इसे मिलकर सींचना है- तरुण गुप्ता।

जामताड़ा । आज नारायणपुर प्रखंड के करमदाहा दुखिया बाबा मंदिर के बगल अजय नदी के किनारे नारायणपुर प्रखंड आजसू पार्टी की ओर से वनभोज कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें बड़ी संख्या में सक्रिय कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता आजसू पार्टी के जिलाध्यक्ष राजेश महतो और संचालन पबिया मंडल के जितेंद्र मंडल ने किया। कार्यक्रम को बम शंकर दुबे, सुखदेव भंडारी, रमेश पंडित, बासुदेव गोस्वामी, अचिंत दे, मंजर मोहाली, जीतन कॉल, अशोक सिंह,मिथुन मण्डल,पिंटू यादव, ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया।

इस मौके पर डाभाकेन्द्र पंचायत के मुखिया मंजर मोहलीऔर देवलवाड़ी गांव के बबन मंडल ,लूट लाल गोप ,संजीत कुमार मंडल, सुबल मंडल ,काजल मंडल, दिलीप मंडल, दुर्योधन मंडल ,मुकेश दास ,आशीष दास, किशन दास ने आजसू पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया, जिसे पार्टी के केंद्रीय सचिव तरुण गुप्ता ने माला पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तरुण गुप्ता ने कहा कि जामताड़ा विधानसभा में प्रत्येक दिन किसी न किसी मौके पर अच्छे लोग पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर रहे है, जिससे पार्टी को मजबूती प्राप्त रही है, आज बड़ी संख्या में लोगों ने पार्टी की सदस्यगण किया है, इससे आने वाले समय में पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी ।

पार्टी को राजनीतिक बिदुओं के साथ हमें सामाजिक रूप से भी विकसित करना होगा ,अगर हम पार्टी को मजबूत करना चाहते हैं ,तो हमें सामाजिक कार्यों को भी हाथ में लेना होगा और समाज के अंतिम व्यक्ति तक खुशियां पहुचानी होगी। हमारी पार्टी माटी की पार्टी है, हम मूलवासी और आदिवासी के साथ-साथ झारखंड में रहने वाले हर व्यक्ति के लिए काम करना चाहते हैं ,आज झारखंड में चलने वाली सरकार हर मोड़ पर फेल हो चुकी है, स्थानीय नियोजन नीति के साथ-साथ बेरोजगारों को रोजगार और विकास को पैमाना मानते हुए ,हमे जन जागरण के माध्यम से जनता को गोलबंद करना होगा।

झारखंड में रहने वाले सभी लोगों के चेहरे खुशियां ला सकते, अगर आने वाले वर्ष हमें संघर्ष के रास्ते में चलकर गांव स्तर पर जामताड़ा में पार्टी को मजबूत बनानी होगी, इसके लिए हमें एकजुट होकर समर्पित भाव से पार्टी के लिए कार्य करना होगा।मौके पर सितमुनी हांसदा,मनोरंजन मण्डल, बैजनाथ पण्डित,बहादुर पण्डित,सफाउल मिया,किशोर मण्डल,सुभाष मंडल,सुधीर मण्डल साथ सैकड़ों लोग मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *