निशिकांत मिस्त्री

जामताड़ा । झारखंड में चलने वाली सरकार अपने कार्यों के कारण जनता के सामने बेनकाब हो चुकी है ,भ्रष्टाचार चरम सीमा में है। लोगों को चार-चार महीने से पेंशन तक नहीं मिल पाया है, वही आबुवा आवास के नाम पर घर लापरवाही बरती गई है।पैसे के जोर पर लोगो ने आवास को खरीदा है। सरकार के कुशासन के विरोध और जामताड़ा विधानसभा के दोनों प्रखंडों में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध कार्यकर्ता के साथ-साथ जनता से आहवन कर रहा हूं की हाला बोलकर कार्यक्रम के माध्यम से आप इस सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प ले।
इस मौके पर प्रेस को संबोधित करते हुए केंद्रीय महासचिव तरुण गुप्ता ने कहा कि आज झारखंड में चलने वाली सरकार के कारनामों को आप देख सकते हैं, झारखंड में सिर्फ चंपीई सोरेन की सरकार नहीं चल रही है, बल्कि इनके विपरीत भी पैरेलल सरकार यहां चल रही है ,जिससे सारे विकास के दरवाजे बंद है और सरकार कु शासन में डूब चुका है, जितने भी विकास की योजनाएं चल रही है उन योजनाओं पर व्याप्त भ्रष्टाचार आप देख सकते है , स्थानीय समस्याएं व्याप्त रूप से यहां की जनता को परेशान कर रही है, इस बड़ी गर्मी में लोगों को पीने की पानी की दिक्कत तो हो रही है, वहीं सरकार से भी मांग करते हैं कि जामताड़ा को अभिलंब सुखा घोषित करके यहां के किसानों को समुचित लाभ देने का काम करें।
इन्हीं सारे मुद्दों को लेकर के आजसू पार्टी व्यापक रूप से जनता का समर्थन हासिल करके आंदोलन करने जा रही है, जिसमें आप सभी की सहभागिता अनिवार्य रूप से रखी गई है। मौके पर मौके पर राजेश कुमार महतो जिला अध्यक्ष कार्यकारी जिला अध्यक्ष निमाई चंद्र सेन,रमेश पंडित रमेश रावत, अशोक सिंह मने बेसरा ब्रजकिशोर मरांडी रमेश रावत आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *