सिन्दरी । तासरा की रहने वाली लड़की ने गौशाला पुलिस के वाहन चालक पर गाली गलौज एवं मारपीट करने का लगाया आरोप, पुलिस ने आरोपों से किया इनकार, गौशाला पुलिस का कहना है कि गुप्त सूचना मिलने के बाद पेट्रोलिंग पार्टी उक्त स्थल पर पहुंची थी । जहां 3 से 4 टन अवैध कोयला रखा हुआ था, पुलिस कोयले को जप्त करने की प्रक्रिया में लगी थी, इसी दौरान 100- 150 की संख्या में मौजूद ग्रामीणों ने अचानक पथराव कर दिया ।

गौसाला ओपी क्षेत्र के तासरा तालाब के समीप रविवार की सुबह शौच करने गई एक लड़की और तासरा के रास्ते से जा रहा एक व्यक्ति ने पेट्रोलिंग वाहन के ड्राइवर पर डंडे से पीटने और गली गलौज करने का आरोप लगाया हैं.जबकि पुलिस अवैध कोयला चोरी के खिलाफ छापेमारी में जाने की बात कह रही हैं.

वही पिटाई से लड़की विनिता सिंह और एक व्यक्ति घायल हो गया है । जिससे स्थानीय लोगो में काफी आक्रोश है । तासरा प्रोजेक्ट के समीप ग्रामीण इक्कठा हुए और गौसाला पुलिस पर करवाई की मांग किया. ये सभी गोसाला थाना क्षेत्र के सिंह बस्ती के रहने वाले है. घायल लड़की विनिता सिंह का कहना है कि हम सौच के लिए तालाब आए थे । तभी थाने की पेट्रोलिंग गाड़ी में थाना प्रभारी विकास महतो एक और पुलिस कर्मी और चालक थाना चालक गाड़ी से उतरा और चालक रंजित मंडल गाली गलौज करते हुए डंडे से पीटने लगा. पूछने पर कहा की घर में बथरूम नही है, यहां क्यों आई हो. घायल व्यक्ति ने बताया कि हम यहां साडू के घर आए थे इधर घूम रहे थे तभी पुलिस वाले आकर मेरे साथ मारपीट करने लगे.

वही मामले को लेकर गौशाला ओपी प्रभारी विकास कुमार महतो ने कहा की युवती के द्वारा लगाया गया आरोप बिल्कुल गलत है । तासरा प्रोजेक्ट के समीप चोरी का 3 से 4 टन कोयला रखे होने की सूचना पर छापेमारी करने गए थे इस दौरान वहां मौजूद कई लोग भाग गए । जबकि कुछ लोग हम लोग के साथ गाली- गलौज करने लगा और पत्थर चलाने लगा. जिसमें हमारे कुछ पुलिसकर्मी को चोट भी आई है । हम लोग 4- 5 की संख्या में ही थे, जिस वजह से हम लोग वहां से निकल गए हैं । उनलोगो द्वारा लगाया जा रहा आरोप बेबुनियाद हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *