मुंबई । टीवी का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा आज घर-घर में काफी लोकप्रिय है । दया भाभी से लेकर आत्माराम भिड़े, हंसराज हाथी, बाघा और नट्टू काका इन सभी किरदारों के लोगों के दिल में खास जगह है । पहले डॉक्टर हंसराज हाथी और जेठालाल की दुकान में काम करने वाले नट्टू काका का निधन हुआ है । तब से जैसे इनके सेट पर मातम सा छा गया है । नट्टू काका को गुजरे 9 महीने हो गए हैं । तब से इनके सेट पर किसी भी नए चेहरे की एंट्री नहीं हुई है ।

अब खबर है कि शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी को नट्टू काका के रूप में एक नया चेहरा मिल गया है । अब एक बार फिर नट्टू काका आपको नए चेहरे में पुराने तरीके से हंसाने आ गए हैं ।हाल ही में आसित कुमार मोदी ने एक वीडियो शेयर किया है । इस वीडियो में पहले वह जेठालाल की दुकान के अंदर जाते हैं और पूरी दुकान का मुआयना करते हैं, फिर वह कहते हैं कि इस दुकान को देखने के बाद आपको हमेशा नट्टू काका की याद आएगी । फिर नट्टू काका की कुछ पुरानी क्लिप्स चलने लगते हैं ।

असित मोदी बताते हैं कि नट्टू काका यानी घनश्याम नायक 1 साल तक कैंसर से जूझते रहे जिसके बाद 3 अक्टूबर 2021 को उनका निधन हो गया था वह एक ऐसे कलाकार थे जिन्हें भुलाया नहीं जा सकेगा लेकिन पिछले 13 साल से नट्टू काका का किरदार निभा गए घनश्याम नायक को रिप्लेस करना आसान नहीं था पर किरदार कभी नहीं मरा करता उन्होंने नए नट्टू काका से परिचय करते हुए बताया कि पुराने नट्टू काका ने नए नटू काका को भेजा है जैसे आपने उन्हें अपना प्यार दिया है वैसे ही इनको भी खूब प्यार दीजिए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *