झरिया । झरिया विधानसभा मे व्याप्त घोर बिजली संकट को अविलंब दूर करने को लेकर शुक्रवार को झरिया विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं ने झरिया कार्यपालक अभियंता के कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया। धरना मे मुख्य रुप से शामिल भाजपा नेत्री श्रीमती रागिनी सिंह ने कहा की जब से राज्य मे हेमंत सोरेन की सरकार आयी है तब से झरिया की जनता को मूलभुत सुविधाओं से भी वंचित कर दिया गया है। लोग बिजली के बिना त्राहिमाम कर रहे है हल्के हवा की झोको से भी 3 से 4 दिन बिजली गायब हो जाती है।

जनता बिल समय पर तो भुगतान करती है पर जनता को बिजली आपूर्ति के लिये प्रचंड धुप मे सडक पर आकर आंदोलन करना पड रहा है। ये दंश झरिया के लोग पिछले 6 महीनो से झेल रहे है। आज जनता की आवाज को भाजपा के कार्यकर्ता मुखर हो कर रख रहे है, आगे अगर स्थिती नही सुधरी तो हम अधिकारियो को भी आराम से बैठने नही उनके कार्यालयों के भी बिजली – पानी बंद कर देंगे।

धरना की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष अरुण साव जी व संचालन धनबाद महानगर के उपाध्यक्ष श्री उमेश यादव जी ने किया मौके पर प्रदेश कार्यसमीती सदस्य श्रीमती रागिनी सिंह जी,श्री राज कुमार अग्रवाल ,नीतिन भट्ट,श्रवण राय,मानस प्रशुन,स्वरुप भट्टाचार्य ,अखिलेश सिंह ,दिलिप भारती, अभिषेक पाण्डेय,संतोष शर्मा,राजा राम पासवान,अरिंदम बनर्जी,सत्यदेव सिंह,अनिल शर्मा,बीरेंदर वर्मा,रघु राम, संतोष रवानी,श्रवण राम,रोहित बीड़,सुमन अग्रवाल,पिंकी साहू, प्रातिम देवी,आकाश पासवान,बबलू दुबे,शशीकान्त निराला, राहुल सोनी,अमर कुमार,चीकू महतो,बीरेंदर भईया,यश झा आदि लोग मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *