निशिकांत मिस्त्री

हॉकी ट्रेनिंग कैंप का हुआ शुभारंभ कर्माटांड़ प्रखंड के राजकीयकृत गुलाब राय गुटगुटिया प्लस टू विद्यालय के प्रांगण में पांच दिवसीय हॉकी ट्रेनिंग कैंप का शुभारंभ

जामताड़ा । आज से 21 अप्रैल तक समय सुबह 6:00 बजे से सुबह 8:00 बजे तक चलेगी ट्रेनिंग कैंप जिसमें प्रखंड के विभिन्न स्कूलों से आए हुए हॉकी खिलाड़ी ले भाग ले रहे हैं। हॉकी का यह ट्रेनिंग कैंप हॉकी झारखंड के निर्देश पर हॉकी जामताड़ा के द्वारा दिया जा रहा है। इस कैंप में ट्रेनर के रूप में मुख्य कोच हिमांशु कुमावत एन टी एच ए जमशेदपुर से और सहयोगी कोच के रूप में नियरन चंपिया और रोयान सोए मौजूद हैं। हॉकी जामताड़ा के सचिव डॉक्टर भास्कर चांद और उनके सहयोगी के रूप में सुश्री परिणीता सिंह, संजीव सेन, घर चटर्जी, सोनू मलिक के मौजूदगी में आज का यह ट्रेनिंग कैंप शुरुआत किया गया साथ ही स्कूल के प्रभारी प्राचार्य रितेश कुमार सिंह ने सबो का अभिनंदन किया और हॉकी जामताड़ा के द्वारा इस तरह के हॉकी खेल के प्रति जागरूकता के साथ ही हॉकी खेल के प्रसार के लिए उनको धन्यवाद दिया।

स्कूल के खेल शिक्षक नितेश सेन ने भी स्कूल के विद्यार्थी और निकटतम स्कूल कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के विद्यार्थियों का भी अभिनंदन किया और खेल के विषय में सभी खिलाड़ियों को अवगत कराया। हॉकी कोच द्वारा जो निर्देश आप सबको दिया जाए ध्यानपूर्वक उन्हें अनुकरण करें और खेल के बारीकियों को सीखें इस अवसर पर स्कूल के सभी शिक्षक मौजूद रहे जिनमें सीता दास, संजय कुमार, संजय कुमार मंडल, मोहित कुमार महतो, इम्तियाज आलम मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *