बिहार । मोतिहारी में सोमवार की सुबह एक बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है। जहां सड़क किनारे खड़े ट्रक में कंटेनर ने पीछे से ठोकर मार दी। इससे ट्रक के खलासी और कंटेनर के ड्राइवर की मौत हो गई। ठोकर के कारण कंटेनर में आग पकड़ लिया। इससे कंटेनर में रखा सारा सामान बुरी तरह जल कर राख हो गया।

घटना मोतिहारी के डुमरियाघाट थाना क्षेत्र के सेम्भुआपुर चौक के समीप एनएच 27 की है। बताया जा रहा है कि सेम्भुआपुर चौक से कुछ दूरी पर सड़क किनारे खड़े ट्रक को उसका खलासी 19 वर्षीय प्रभास साइड करा रहा था, इसी बीच पिपरा कोठी की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कंटेनर ने खलासी को ठोकर मारते हुए ट्रक में पीछे से ठोकर मार दिया। घटना में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची डुमरियाघाट पुलिस ने दोनों को डुमरिया घाट चौक पर निजी डॉक्टर के यहां भर्ती कराया। जहां दोनों को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी।

मृत कंटेनर चालक की पहचान राजीव कुमार यादव के रूप में हुई हैं। जो कि उत्तरप्रदेश के मैनपुरी जिला के करनाल अंतर्गत नगला आंटी गांव का रहने वाला है। वही दूसरा मृतक ट्रक का खलासी 19 वर्षीय प्रभाष कुमार के रूप में हुई है। जो उत्तर प्रदेश के हरदोई जिला के संडीला थाना अंतर्गत जलालपुर गाव का रहने वाला है।

डुमरियाघाट थानाध्यक्ष ने बताया कि सुबह 6 बजे के करीब सूचना मिली कि ट्रक और कंटेनर की टक्कर हुई है, सूचना मिलने का बाद मौके पर पहुच दोनों घायल को इलाज के लिए ले गया जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं फायर ब्रिगेड के सहयोग से आग काबू पाया गया। जब तक कंटेनर पूरी तरह जल कर राख हो गया। ट्रक के ड्राइवर और कंटेनर के खलासी के शव को थाने में रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *