जस्टिस फॉर आरजी कर
गैंगरेप के आरोपियों को फांसी की सजा होनी चाहिए-रागिनी सिंह
ममता बनर्जी की सरकार में रेप, मर्डर व बंग्लादेशी घुसपैठियों की संख्या बढ़ी है- रागिनी सिंह
धरने पर बैठे जुनियर डॉक्टरों को ममता बनर्जी के द्वारा धमकाना सरासर गलत है- श्रवण राय

झरिया । कोलकाला के आरजी कर हॉस्पिटल में जुनियर डॉक्टर से हुए गैंगरेप के विरोध में भाजपा बस्ताकोला मंडल ने शनिवार को बस्ताकोला स्थित शिव मंदिर से अंबेडकर चौक तक मशाल जुलूश निकाला। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ता ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते रहे। हाथों में मशाल लिए जस्टिस फॉर आरजी कर का नारा लगाते रहे। भाजपा नेत्री रागिनी सिंह ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में रेप, मर्डर व बंग्लादेशी घुसपैठियों की संख्या बढ़ी है, जो कि पश्चिम बंगाल की आम जनता के लिए ठीक नहीं है। इसी का नतीजा है कि बंगाल दिन ब दिन अस्थिर होती जा रही है। एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप के बाद क्रुरता पूर्वक हत्या कर कर दी जाती है और राज्य की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी रहती है।

पुलिस दोषियों को पकड़ने में पूरी तरह से फेल है। रागिनी सिंह ने कहा कि आश्चर्य की बात यह है कि जुनियर डॉक्टर न्याय के लिए धरने पर बैठे हैं और ममता बनर्जी उन्हें उठने के लिए धमकाने का काम करती हैं। एक राज्य के मुख्यमंत्री को यह शोभा नहीं देती है। जब तक दोषियों को सजा नहीं मिलती है भाजपा चूप नहीं बैठने वाली। जिलाध्यक्ष श्रवण राय ने कहा कि ना बंगाल और ना झारखंड, कहीं भी बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। एक तरफ जहां झारखंड में परिवारवाद हावी है तो दूसरी ओर बंगाल में तनाशाही। ममता बनर्जी की सरकार महिला सुरक्षा में पूरी तरह से फेल है। अगर बंग्लादेशी घुसपैठियों को नहीं रोका गया तो झारखंड और बंगाल की डेमोग्राफी चेंज होने में देर नहीं लगेगी। साथ ही इन राज्यों में अपराध बढेंगे।
इस कार्यक्रम की अध्यक्षता बस्ताकोला मंडल अध्यक्ष तरूण राय ने की। इस दौरान मंडल अध्यक्ष तरूण राय, प्रदेश मीडिया प्रभारी बप्पी बाउरी, संजय रवानी, रामदेव शर्मा, अनित सिंह, रिंकू शर्मा, खगेश शर्मा, प्रतिमा गिरी, संजय राम, पंकज पासवान, ज्वाला पासवान, देशराज चौहान, अनिल नोनिया, रंजीत दास, राजू दास, काजू राय, राकेश भुइंया, राजकिशोर जेना, शिवांश श्रीवास्तव, उमेश सिंह, सुनिता पासवान उपस्थित थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *