धनबाद । आज दिनांक 2 जून 2022 को कोयलांचल नागरिक मंच, झरिया का एक प्रतिनिधि मंडल विद्युत महाप्रबंधक सह मुख्य अभियंता, धनबाद से मिलकर झरिया में चरमराई विद्युत व्यवस्था की जानकारी को उनके समक्ष रखा। वार्ता में महाप्रबाधक श्री अजीत कुमार ने कहा कोयरिबांध,सिंह फ्लावर मिल के पास, बलियापुर स्टैंड एवं सब्जी बागान के अलावा और कही भी ट्रांसफार्मर की आवश्यकता है तो हमें मंच के द्वारा सूचना दे, त्वरित समस्या का समाधान होगा।

मंच ने जामाडोबा में 10एमबीए का जले ट्रांसफार्मर को पुनः स्थापित करने की मांग की तो उन्होंने बताया कि दिनांक 31/05/2022को जामाडोबा प्लांट से ट्रांसफार्मर को एजेंसी को सौप दिया और कहा की जल्द से जल्द इसे पुनःस्थपित किया जाएगा। अभी 2नंबर सेक्शन और भूलन बरारी एक ही ट्रांसफार्मर से सप्लाई के कारण दीक्कते आ रही है, इसका भी जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। खराब पड़े स्वीचों को जल्द से जल्द समाधान किया जाएगा। तारो से सटे पेड़ों की कटाई का आदेश दिया गया।

भागा स्थित पवार प्लांट जो चालू होने से पहले ही बंद हो गया उसे स्थापित करने की मांग पर महा प्रबंधक ने कहा कि चेयरमैन को इस समस्या से अवगत कराएंगे प्रतिनिधि मंडल में राजकुमार अग्रवाल, शिवचरण शर्मा, श्रीकान्त अम्बष्ट, अमित कुमार साहू(दीपू), रमेश कुमार अग्रवाल, सचिन बालन, गणेश गुप्ता (कल्लू), पवन खरकिया,अरुण साव आदि थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *