धनसार । धनसार थाना अंतर्गत नई दिल्ली पोखरिया मे मंगलवार को नहाने के क्रम मे गोधर नौ नंबर बस्ती के 28 वर्षीय सोनू भुइयां नामक व्यक्ति की डुबने की आशंका है।डुबने की खबर क्षेत्र में फैलते ही आसपास लोगों की भिड़ उमड़ पड़ी।तीस घंटे बीतने के बाद भी सोनू का पता नहीं चल सका।इसके बाद धनसार पुलिस व जिला प्रशासन के पहल पर बुधवार को पटना की एनडीआरएफ की टीम देवघर से नई दिल्ली पहुंच पोखरिया मे बोट से सोनू की तलाश मे जुट गई है।देर रात तक सोनू की तलाश की जा रही है।वहीं सोनू के पिता बिशनू भुईया,मां सोनिया देवी व पत्नी आरती देवी पोखरिया के पास बैठ रोते हुए सोनू के निकलने की इंतजार करते रही।सोनू के पिता बिशनू भुइयां ने बताया कि मंगलवार को वह दोपहर मे बाल्टी,मग,साबुन और कपड़े लेकर स्नान करने के लिए अपने घर से निकला था।काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो सभी उसकी तलाश करने लगे।देर शाम जब पोखरिया के पास गए तो देखा कि उसका बाल्टी सहित सभी समान पानी किनारे पड़ा हुआ है।इसलिए पूरे परिवार को सोनू के डुबने की आशंका जताने लगे।परिवार वालों ने इसकी सूचना पूर्व पार्षद प्रतिनिधि गुड्डू सिंह को दी।इसके बाद गुड्डू ने इसकी सूचना धनसार पुलिस को दी।हालांकि सोनू के डुबने का कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है। सोनू दिहाड़ी मजदूरी का काम करता था।उसकी शादी दो साल पूर्व सहाना पहाड़ी मे हुई थी।

मुनिडिह के गोताखोर सोनू के तलाश करने में हुई नाकाम
धनसार पुलिस के पहल पर बुधवार को मुनीडिह से पांच गोताखोर मंगवाए गए।इनलोगों ने सोनू की लगभग चार घंटे पानी के अंदर जाकर तलाश की।पर गोताखोर सोनू की तलाश करने मे असफल रही।

जिला प्रशासन के पहल पर 12 सदस्यीय एनडीआरएफ की पहुंची टीम

तीस घंटे के बाद भी सोनू का पता नहीं लगने के बाद जिला प्रशासन ने एनडीआरएफ की बारह सदस्यीय टीम पहुंची।जहां शाम से टीम सोनू की तलाश करने मे जुट गई।टीम का नेतृत्व हेमंत कुमार तिवारी कर रहे थे।वहीं धनसार थाना प्रभारी राजदेव सिंह सहित वहां पुलिस बल तैनात थी।

सोनू की तलाश मे एनडीआरएफ की टीम काम कर रही है।जबतक सोनू की तलाश नहीं हो जाती।उसकी तलाश जारी रहेगी।राजदेव सिंह,थाना प्रभारी, धनसार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *