धनबाद । शहर के सरायढेला थाना क्षेत्र के कार्मिक नगर में शुक्रवार की शाम पति के उत्पीड़न से आजिज होकर पत्नी ने घर की छत से छलांग लगा ली। जिसके बाद अड़ोस-पड़ोस के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बेहोश महिला को एसएनएमएमसीएच ले गई। जहां महिला की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
इधर घायल महिला ने घायलावस्था में बताया कि उसकी शादी छोटू शुक्ला नामक व्यक्ति से हुई है। जिसके साथ वह कार्मिक नगर में रहती है। पूर्व में छोटू शुक्ला जमीन खरीद-बिक्री का कार्य करता था।

परंतु विगत 2 महीने से बेरोजगार है। शुक्रवार को पति ने उसे घर में से नग्न कर बेल्ट से बुरी तरह मारा-पीटा। वही महिला का कहना है कि पति द्वारा मारपीट किए जाने के बाद मायके से रकम लाने की बात कहीं गई। इससे आजिज होकर उसने अपने जीवन लीला समाप्त करने के मकसद से घर की छत पर से छलांग लगा दी। जिससे महिला को गम्भीर चोटें आई है और वह उसकी जान बच गई।

इधर पुलिस ने आरोपी पति छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद से महिला थोड़ी-थोड़ी देर में बेहोश हो जा रही है। चिकित्सकों का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही महिला के बेहोश होने का कारण बताया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *