झरिया । धनसार थाना क्षेत्र मे बुधवार की देर शाम लगभग 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ गलत हरकत करने की कोशिश करने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया है। यह करतूत का आरोप बच्ची ने 45 वर्षीय अशोक महतो पर लगाया है। सूचना पाकर धनसार पुलिस मौके पर पहुंच आरोपी को पकड़ थाना ले गई। वहीं इस घटना से नाराज स्थानीय लोग धनसार थाना पहुंच आक्रोश जताते हुए आरोपी को सजा दिलाने की मांग कर रहे थे। इस घटना की बात जब बच्ची के पिता ने आरोपी के घर जाकर बताया तो पूरे परिवार वाले मिलकर उसकी पिटाई कर दी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बच्ची अपने घर के पास खेल रही थी तभी अशोक महतो ने उसे बिस्कुट खिलाई और इसके बाद बहला फुसलाकर एक सूनसान गली मे ले गया। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास करने लगा। जब वह बच्ची हल्ला और शोर मचाई तो उसके दादा वहाँ आ गए। दादा के आते ही आरोपी वहाँ से फरार हो गया। जिसके बाद बच्ची के पिता आरोपी के घर घटना बताने के लिए गया और घटना की जानकरी दिया तो उक्त परिवार के लोग ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद घटना की जानकारी आग की तरह फ़ैल गई जिसके बाद पड़ोस के लोग भी आक्रोशित हो गए।

आरोपी अशोक महतो ऑटो चालक है और वह अकसर नशे में धुत रहते है पास पड़ोस के लोग भी इससे परेशान है इससे पहले भी बरमसिया में एक युवती से छेड़खानी मामले में जमकर पिटाई भी हुई थी।

वही धनसार थाना प्रभारी मनोज पाण्डेय ने बताया की घटना की जानकारी मिलते ही उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की जाँच की जा रही है उक्त जांच कर आगे की विधिवत कारवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *