झरिया । कुइयां कोलियरी क्षेत्र से बाबा बैद्यनाथ धाम के लिए शुक्रवार को कांवड़ यात्रा के लिए निकला युवाओं का जत्था शुभारंभ हुआ। इस अवसर पर अजय प्रसाद, अंकित कुमार महतो, प्रदीप कुमार महतो, गौरव विश्वकर्मा, पंकज मोदी, राहुल बाउरी, और दीनबंधु मुंडा समेत अनेक श्रद्धालु उपस्थित थे। कांवड़ यात्रा के दौरान श्रद्धालुओं ने भक्ति और उत्साह के साथ भगवान शिव की आराधना करते हुए यात्रा की शुरुआत की। सभी श्रद्धालु बाबा बैद्यनाथ धाम तक की इस पवित्र यात्रा को लेकर बेहद उत्साहित और श्रद्धा से परिपूर्ण दिखे।

यात्रा के दौरान श्रद्धालु धार्मिक गीतों का गायन करते हुए अपने गंतव्य की ओर बढ़े। इस मौके पर क्षेत्र के नागरिकों ने भी यात्रियों को शुभकामनाएं दी और उनकी सुरक्षित यात्रा की कामना की।

यात्रा आयोजकों ने इस मौके पर कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजनों से समाज में एकता और सद्भावना का संदेश फैलता है। यह यात्रा न केवल श्रद्धालुओं के लिए एक आध्यात्मिक अनुभव है, बल्कि समाज को एकजुट करने का एक महत्वपूर्ण माध्यम भी है ।श्रद्धालुओं ने यात्रा के दौरान सुरक्षा और सहूलियत के प्रबंधों के लिए सभी सहयोगियों का आभार व्यक्त किया। यात्रा के सफल आयोजन के लिए सभी श्रद्धालुओं ने एक-दूसरे को शुभकामनाएं दीं और बाबा बैद्यनाथ धाम में सफल दर्शन की उम्मीद जताई।

इस पवित्र यात्रा के माध्यम से श्रद्धालुओं ने अपनी आस्था और भक्ति को प्रकट करते हुए बाबा बैद्यनाथ से आशीर्वाद प्राप्त करने की आकांक्षा व्यक्त की

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *