झरिया । जिले के झरिया के जोरापोखर थाना क्षेत्र में भागा रेलवे फाटक के समीप अपराधियों ने बबलू सिंह नामक रेलवे ठेकेदार पर गोलियां बरसाई। जिसमें ठेकेदार बबलू सिंह की अस्पताल पहुंचने के क्रम में मौत हो गई। बताया जाता है कि जिले में अपराधियों का कहर दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है, अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है। हत्या, रंगदारी व कोयला चोरी जैसे जघन्य कांड रोजाना घट रहे हैं। जिले के किसी भी इलाके में गोली चलने की घटना अब सामान्य घटना में तब्दील होती जा रही है। ऐसे में पुलिस मौके पर पहुंचकर ‘खाली लकीर को पीटने’ का कार्य कर रही है। जिससे आम जनता आक्रोशित है।

ऐसे में शनिवार की शाम जिले के जोरापोखर थाना क्षेत्र के फुसबंगला में भागा रेलवे फाटक के समीप अपराधियों का एक गैंग रेलवे ठेकेदार बबलू सिंह पर सरेराह गोलियों की बौछार कर दी। जिसमें रेलवे ठेकेदार बबलू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। गोलीबारी की घटना को अंजाम चलाने के बाद अपराधी झरिया की ओर भाग खड़े हुए।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। वही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन कारतूस घटनास्थल से बरामद किया। इधर घायल बबलू सिंह को बेहतर इलाज के लिए धनबाद के स्थित एक निजी क्लीनिक लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद पुलिस शव को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले गई। जहां शव का पोस्टमार्टम किया जाएगा। इधर घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *