झरिया । सोमवार को सुप्रीम कोर्ट के जम्मू- कश्मीर के आर्टिकल 370 को हटाने के फैसले को बरकरार रखने से पूरे देश में खुशी का माहौल है व लोग जश्न मना रहे हैं । धनबाद, झरिया के विभिन्न क्षेत्रों में भाजपाइयों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर इस फैसले का स्वागत करते हुए खुशियां मनाई है ।

भाजपा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजकुमार अग्रवाल,,,, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के जम्मू- कश्मीर के आर्टिकल 370 को हटाने का फैंसला बरकरार रखने का निर्णय राष्ट्रहित में है और इस बात को सही साबित करता है ।मोदी की भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का जो निर्णय है राष्ट्रहित में, जम्मू- कश्मीर के हित में और देशवासियों के हित में है । इस बात पर आज सुप्रीम कोर्ट के फैंसले ने मुहर लगा दी है ।

भाजपा किसान मोर्चा के जिला मीडिया प्रभारी धिरन महतो,, जम्मू- कश्मीर के आर्टिकल 370 को हटाने के फैंसला को बरकरार रखने के सुप्रीम कोर्ट के ‘सुप्रीम’ फैसले को लेकर धीरन महतो ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट का यह फैंसला ऐतिहासिक फैसला है । इस फैसले से भाजपा अमित देश के आम नागरिक भी बहुत खुश है । आगे चलकर यह देश के विकास के लिए यह एक महत्वपूर्ण योगदान निभाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *