धनबाद । धनबाद पुलिस ने चार जेवर चोरों के साथ चोरी का जेवर खरीदने वाले दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है । पुलिस ने इन चोरों के साथ चोरी का जेवर खरीदने वाले दुकानदार को भी गिरफ्तार किया है । मंगलवार को सिटी एसपी अजीत कुमार ने अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह जानकारी दी । उन्होंने बताया कि बीते 19 सितंबर को केंदुआडीह बाजार के जेवर व्यवसायी विजय वर्मा की दुकान से अज्ञात अपराधियों ने जेवरात की लूट की थी । इस संबंध में केंदुआडीह थाना में शिकायत दर्ज की गई थी । इसके बाद वरीय पुलिस अधीक्षक संजीव कुमार के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया । टीम के द्वारा कई जगह छापेमारी की गई । इस दौरान विभिन्न जगहों से चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया ।

पुलिस अधिकारी के अनुसार अभियुक्तों की निशानदेही पर ही जेवरात की बरामदगी की गई । जेवरात जिस दुकान पर बेची गई थी उनसे भी जेवरात बरामद कर दुकानदार को भी गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार चोरों में टिंकू भुईया, दीपक कुमार, सूरज यादव, गणेश कुमार और राहुल कुमार शामिल है । पुलिस के द्वारा ढाई किलो चांदी, एक देशी पिस्टल, दो जिंदा कारतूस, एक मोटरसाइकिल और चार मोबाइल को बरामद की गई है ।

पुलिस की अपील,,,,,

सिटी एसपी ने कहा कि धनबाद को अपराध मुक्त करने का प्रयास कर रहे हैं । वहीं सभी दुकानदारों से अपील करते हैं कि कोई भी दुकानदार सोना- चांदी खरीदता है तो खरीदने से पहले उसकी जांच जरुर करें । चोरी की सोना चांदी मिले तो पुलिस को सूचना जरूर दें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *