निशिकांत मिस्त्री

जामताड़ा । भाजपा वरीय नेता वीरेंद्र मंडल सोमवार को आदिवासी राजधानी क्लब, मूसाटोला द्वारा रघुनाथपुर फुटबॉल ग्राउंड मैदान में आयोजित बालिका वर्ग तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे। भाजपा वरीय नेता वीरेंद्र मंडल का फुटबॉल मैच प्रतियोगिता समापन समारोह में पहुंचने पर स्थानीय निवासियों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। भाजपा नेता वीरेंद्र मंडल ने फुटबॉल में किक मारकर फाइनल मैच का उद्धघाटन किया। इस फुटबॉल मैच प्रतियोगिता में कुल 11 बालिकाएं की टीम ने भाग लिया। तीन दिवसीय फुटबॉल मैच प्रतियोगिता के फाइनल मैच संगीता ग्रुप और नाइटिंगल ग्रुप के बीच खेला गया।

इस तीन दिवसीय फुटबॉल मैच प्रतियोगिता में नाइटिंगल ग्रुप विजेता और संगीता ग्रुप रनर अप रही।भाजपा वरीय नेता वीरेंद्र मंडल ने विजेता टीम नाइटिंगल ग्रुप को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। भाजपा वरीय नेता वीरेंद्र मंडल ने कहा की इस बालिका फुटबॉल मैच के आयोजन के लिए आदिवासी राजधानी क्लब को धन्यवाद देता हूं की उन्होंने लड़कियों को खेल के प्रति प्रोत्साहित करने के लिए बालिका फुटबॉल मैच प्रतियोगिता का आयोजन किया। मैं सभी बालिका वर्ग के खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता हूं।आने वाले समय में हम आपसब के खेल को टीवी स्क्रीन पर देखने की कामना करते हैं। विजेता टीम के साथ रनर अप टीम को भी में बधाई देता हूं।

आप सबने मिल कर एक अच्छे खेल का प्रदर्शन किया। हमेशा खेल को खेल भावना से खेला जाना चाहिए। मौके पर मुख्य रूप से पाबिया मंडल महामंत्री राजेंद्र मंडल,निवास मंडल,सुरेंद्र मुर्मू,मोहन हेंब्रम,गौतम मरांडी,अजय मुर्मू सहित तमाम खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *