बिहार । बिहार से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां नवादा-मुफस्सिल थाना क्षेत्र के एक गांव के टोला में दबंगों ने दर्जनों घरों में आग लगी दी है। आग ने पूरे गांव को अपने चपेट में ले रखा है। घटना के बाद अनुमंडल पदाधिकारी अखिलेश कुमार, सदर डीएसपी के साथ काफी संख्या में पुलिस बल पहुंची है। पुलिस बल की तैनाती से पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया है।

100 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात,,,,,

मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के देदौर गांव के कृष्णा नगर टोला का है, जहां कुछ दबंगों ने आग लगा दी, जिसमें करीबन दर्जनों घर जलकर राख हो गए। घटनास्थल पर गोलियां भी चलाई गई हैं। वहीं, पूरे गांव में 100 से ज्यादा पुलिसवालों की तैनाती की गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, पासवान और मांझी समाज के लोगों के बीच गैर मजरुआ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। सरकारी पर्चा दोनों पक्ष को मिला हुआ है। वहीं, टाइटल सूट का मामला भी चल रहा है।

15-20 साल से रह रहे थे ग्रामीण

ग्रामीणों बताया कि यह सरकारी जमीन है जिसपर 15-20 सालों वे सभी रह रहे हैं, लेकिन शाम नंदु पासवान ने अपने सैकड़ों आदमी के साथ अचानक गांव में आग लगा दी। आगजनी में इस जमीन पर बसे सभी ग्रामीणों का घर जल कर राख हो गया। हम लोगों के सामने भुखमरी की स्थिति उतपन्न हो गई है ।

पुलिस ने दी जानकारी,,,,,,

वहीं, सदर एसडीओ अखिलेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही कई दमकल गाड़ी पहुंची जिसके बाद आग पर काबू पाया पाएगा। फिलहाल पुलिस सभी बिंदुओं पर मामले की जानकारी ले रही है। वही पीड़ित परिवारों के बताए जाने के बाद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *