प्रशासन मुर्दाबाद के लगे नारे, प्रशासन पर जांच में देरी के लगे आरोप पुरा गोविंदपुर – बेरिओ मोड़ जाम ।
दोषियों को फांसी दो के लगे नारे।

धनबाद । बुधवार की देर शाम गोविंदपुर थाना क्षेत्र निवासी लड़की की घर में घुसकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई । वहीं गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को सड़क पर रखकर आदिवासी समाज के लोगों ने गोविंदपुर -बेरिओ मोड़ को जाम कर दिया है घर वालो और आदिवास समाज ने प्रशासन से न्याय की मांग की है । लोगो का कहना परिवार के साथ न्याय हो, दोषियों को सजा मिलनी चाहिए, हालाकि प्रशासन ने मिडिया से इससे सम्बन्धित कुछ भी जानकारी नहीं दी है की आखिर पुरा मामला क्या है । गोविंदपुर 01 डीएसपी मौके पर मौजूद है ।

जिला प्रशासन मुस्तैद होती तो बच सकती थी युवती की जान,,,,,
आदिवासी युवती के मौत मामले में परिजनों का कहना है कि यदि जिला- प्रशासन लापरवाही नहीं करती और मुस्तैद होती तो शायद युवती की जान बच सकती थी, परिजन इस बात को ऐसे ही नहीं कह रहे हैं । उन्होंने कहा की युवती ने मौत से पहले जिला- प्रशासन के इमरजेंसी नंबर 112 पर दो- तीन बार कॉल की थी लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया । जिसके बाद उसने अपनी ममेरी बहन को फोन किया लेकिन उसने भी फोन नही उठाया और काफी संघर्ष करने के बाद भी अपने आप को नही बचा सकी ।

चार युवकों ने अपने गुनाह को किया काबुल,,,,,
विश्वसनीय पुलिसिया सूत्रों के अनुसार हिरासत में लिए गए युवकों में से चार युवकों ने अपने गुनाह को कबूल कर लिया है ।लेकिन, जिला- प्रशासन की ओर से मामले को लेकर कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है । विस्तृत जानकारी के लिए जिला प्रशासन के द्वारा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है । इसके बाद ही मामला कुछ स्पष्ट रूप से क्लियर हो सकता है ।

युवती ने किया संघर्ष, घटना स्थल पर दरवाजे को पांव की एड़ियों से रोकने के मिले निशान,,,,
स्थानीय लोगों के अनुसार घटना स्थल पर दरवाजे को पांव की एड़ियों से रोकने के निशान पाए गए हैं । जिससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि युवती ने बहादुरी दिखाई और काफी देर तक अपने आप को बचाने का भर्षक प्रयास करते हुए संघर्ष किया । लेकिन, दरिंदों की संख्या ज्यादा होने की वजह से वह अपने आप को नहीं बचा सकी और अंततः युवती की हत्या करने में अपराधी कामयाब हो गए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *