झारखण्डटॉप न्यूज़

हजारीबाग : टी- सीरीज में कुमार केशव का गीत संगीत मचा रहा धूम

रामावतार स्वर्णकार की खास रिपोर्ट :

हजारीबाग /इचाक । हजारीबाग जिले की स्थानीय गायक गीतकार व संगीतकार कुमार केशव के गाए गीत इन दिनों ख्याति प्राप्त टी सीरीज कंपनी में धमाल मचा रहा है । झारखंड- बिहार से पहली बार हिंदी भजन में किसी कलाकार को प्रमुखता से जगह दी गई है । इनके द्वारा गाए भजन देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी धूम मचा रखा है । मिल जाए भगवान का एलबम आठ भजनों का संग्रह 2020 में जारी किया गया था ।

जिसमें सभी भजन यूट्यूब पर उपलब्ध है 25 दिसंबर 2020 को ब्रज में मची है धूम वीडियो रिलीज की गई जिसका शूटिंग लुधियाना में हुई अभी तक फेसबुक में 2 लाख एवं यूट्यूब पर 26 हजार व्यूअर्स मिले , दोनो एलबम के भजन को काफी सराहा जा रहा है । जनवरी के अंत तक भक्त और भगवान , अटूट रिश्ता नामक भजन वीडियो रिलीज होने वाला है इससे पूर्व भी इनके द्वारा एल्बम रिलीज हो चुका है ।

मैक्स कंपनी दिल्ली से 1996 में याद आई मुंबई , खटिया खड़ी हो गईल एवं रास रचाए कृष्ण मुरारी 2004 में रिलीज हुए जिसमें कुमार केशव ने केवल भजन को गाया हैं बल्कि गीत और संगीत भी उन्होंने लिखा है , बहुमुखी प्रतिभा के धनी कुमार केशव का दुल्हन बिना दहेज , अर्थी की पुकार नामक नाटक प्रकाशित है, अब तक कलंक चेहरा , अंधविश्वास, आशा और विश्वास जैसी कहानियों भी लिख चुके कुमार केशव इचाक प्रखंड के कुरहा गांव के रहने वाले हैं ।

इनका वास्तविक नाम राम किशोर प्रसाद मेहता है जो पूर्व में प्रोजेक्ट आर एम उच्च विद्यालय चंदा के प्रधानाध्यापक रह चुके हैं । वर्तमान में संस्कार भारती एवं मेहता विकास मंच के जिला अध्यक्ष पद पर आसीन हैं ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button