टॉप न्यूज़

झरिया : वार्ड 45 की पार्षद प्रत्याशी मुन्नी देवी ने आग से झुलसी महिला के घर जाकर डॉक्टर से करवाई उपचार

झरिया । झरिया स्थित चौथाई कुली मोटिया पट्टी के घर में एक आकस्मिक घटना घट गई जिसमें उनकी पत्नी कंचन देवी आग से जल गई । उनका लगभग पूरा शरीर जल गया है मरनाशन्न स्थिति है । उसके घर की हालत बहुत ही दयनीय है । इलाज कराना संभव ही नहीं है । उस दुखियारी को देखने वाला आज तक कोई भी नेता ,जनप्रतिनिधि ,एमपी ,एम एल ए ,कोई नहीं आया जैसा कि वहां के लोगों ने बताया ।

जब वार्ड नं-45 के पार्षद प्रत्यासी श्री मती मुन्नी देवी को घटना की जानकारी हुई तो एक प्रतिष्ठित डाक्टर को साथ लेकर गयी और जाकर उसका इलाज करवाई ।पूरा दवाई का इंतजाम कराया गया । इसकी जानकारी मुहल्ले वाले को मिलने पर काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गया ।

गुड्डू मंडल ,बंटी सिंह ,गुंजन ,पिंटू , मनीष ,विजय साव , गुड्डू सिंह ,विजय मोदी , विनोद वर्मा , मनोज केसरी , विवेक रवानी , संतोष साव ,संटू साव ,सुनीता मिश्रा , मनोज गोराईं ,गोलू रवानी , रोहित रवानी ,नीरज पांडे , संतोष मंडल , मुकेश रवानी ,के अलावे कयी लोग मौजूद थे ।

सबों ने मुन्नी देवी के इस पुनीत कार्य की काफी सराहना की । दिनेश साव ने तो कहा कि मुन्नी देवी हमारे लिए भगवान है ।सबों को पूरा विश्वास हो गया कि वार्ड नं-45 में लोगों के मदद के लिए एक मात्र मसीहा बनकर उभरी है । आज सारे नेता गण का मानवता शर्म सार हो गया है ।पूरे इलाके में लोगों को कानों-कान खबर मिली तो यह चर्चा का विषय बन गया । ज्ञात हो कि मुन्नी देवी प्रतिदिन अपने वार्ड के लोगों की मदद कर रही है जो चर्चा का विषय है ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button