क्राइमटॉप न्यूज़

झरिया : कांग्रेस नेता संतोष सिंह को अपराधियों ने दी जान मारने की धमकी

झरिया । झरिया की राजनीति में एक बार फिर से रंगबाजी ने एंट्री ली है । धनबाद में इन दिनों अपराधी बेखौफ है और हत्या, लूट, डकैती या धमकी जैसी वारदातों को आराम से अंजाम दे रहे हैं । आपको बता दें कि कांग्रेस नेता संतोष सिंह को अज्ञात अपराधियों ने फोन करके झरिया में राजनीति नहीं करने की धमकी दी है । बात नहीं मानने पर अपराधियों ने संतोष सिंह की अर्थी को झरिया मे घुमवाने की धमकी दी है । आपको बता दे कि ऑल इंडिया कांग्रेस कमिटी के सदस्य संतोष सिंह को अज्ञात अपराधियों ने फोन पर जान से मारने की धमकी दी है ।

संतोष सिंह ने मामले की लिखित शिकायत झरिया थाने में की है । संतोष सिंह के अनुसार वह सोमवार की रात अपने झरिया स्थित कार्यालय में थे । तभी अज्ञात अपराधियों ने संतोष सिंह के मोबाइल पर 8877523798 नम्बर से फोन किया । इसके साथ ही व्हाट्सएप पर मैसेज करके झरिया में राजनीति नहीं करने को कहा । जिसके बाद हमने मामले की जानकारी झरिया थाना, धनबाद एसएसपी सहित बोकारो प्रक्षेत्र डीआईजी और राज्य के डीजीपी को दी और अपराधियों से अपने जान- माल की सुरक्षा की गुहार लगाई है ।

ऐसी तुच्छ धमकियों से मैं डरने वाला नहीं, संतोष सिंह, कांग्रेस नेता,,,,,
वही मामले को लेकर कांग्रेस नेता संतोष सिंह ने कहा कि पूर्व में भी हमे डराने के लिए हमारे गाड़ी पर बम गोली से हमला किया गया था । मुख्तार अंसारी, मुन्ना बजरंगी जैसे लोग जब हमें नहीं डरा सके तो ऐसे अज्ञात चिरकुट टाइप के अपराधी हमे क्या डराएंगे । झरिया में हमारी राजनीतिक सक्रियता पूर्व की भांति ही जारी रहेगी ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button