क्राइमटॉप न्यूज़

सावधान : झरिया-बलियापुर मुख्य मार्ग पर लिफ्ट लेकर लोगों को लूट रही महिला

भगतडीह । सावधान, यदि आप झरिया-बलियापुर मुख्य सड़क में अकेले बाइक या चार चक्का कार या अन्य वाहन से जा रहे हैं तो सावधान हो जाइए । यदि कोई महिला आपसे लिफ्ट मांगे तो वाहन मत रोकिए। अगर आप उक्त महिला को लिफ्ट दिए तो उक्त महिला आपको अपने जाल में फंसा सकती है। लगभग 45 वर्ष की ठगबाज महिला अब तक कई लोगों को अपने जाल में फंसा चुकी है। लोक-लाज के कारण पीड़ित लोग पुलिस से कुछ भी बताने में कतराते हैं।

बताते हैं कि इन दिनों डिगवाडीह इलाके की एक ठगबाज महिला झरिया-बलियापुर मुख्य सड़क में सक्रिय है। घनुडीह ओपी क्षेत्र से तिसरा और बलियापुर थाना क्षेत्र तक लिफ्ट लेकर जाती है। कभी रेलवे गेट झरिया के पास खड़ी रहती है। कभी गोलकडीह पुल के समीप कुसमाटांड़ के आगे सड़क के किनारे लिफ्ट लेने के लिए खड़ी रहती है।

महिला कुछ दूर जाने के लिए अपनी मीठी बातों से बाइक चालकों से लिफ्ट मांगती है। इसके बाद उसके पीछे बैठकर कुछ दूर जाती है। आगे जाने पर महिला पुरुष को अपने जाल में फंसा कर कहती है कि पैसा दो नहीं तो शोर मचाकर छेड़खानी के मामले में फंसा दूंगी। बेचारे बाइक वाले हजार, पांच सौ देकर जान छुड़ाते हैं। महिला कुसमाटांड़ की ओर से झरिया की ओर आने वाले को अपना अधिक शिकार बनाती हैं।

घनुडीह अग्नि प्रभावित क्षेत्र में बाइक को रुकवा कर उतर जाती है। महिला एक कार चालक को भी अपना शिकार बना चुकी है। क्षेत्र के झामुमो नेता बसंत मुखर्जी, जय राम, चंदन कुमार, अशोक मोदक, भोला कुमार आदि का कहना है कि कई लोग ठगबाज महिला का शिकार हो चुके हैं। स्थानीय पुलिस और प्रशासन को मामले में कार्रवाई करनी चाहिए। लोगों से भी इस ठगबाज महिला से बचते हुए उसे गिरफ्तार कराने के लिए आगे आना को कहा।

आपबीती को पुलिस से बताना चाहिए। ताकि कोई दूसरा व्यक्ति महिला से ठगी का शिकार ना हो सके। इस संबंध में तिसरा थाना प्रभारी बालाजी राजहंस ने कहा कि अब तक कोई शिकायत नहीं आई है। ठगबाजी करने वाले पर पुलिस सख्त है। लोग भी पुलिस को सहयोग करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button