टॉप न्यूज़राजनीति

जामताड़ा : संजय ओझा के नेतृत्व में मंडल बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का सम्मेलन का आयोजन

निशिकान्त मिस्त्री :

जामताड़ा । भारतीय जनता पार्टी के द्वारा नारायणपुर मंडल  अंतर्गत मोहनपुर डाक बगला में मंडल भाजपा अध्यक्ष संजय ओझा के नेतृत्व में मंडल बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं का एक सम्मेलन आयोजित की गई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य सह नगर पंचायत जामताड़ा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल उपस्थित थे। 

कार्यक्रम में भारी संख्या में बूथ के कार्यकर्ता उपस्थित थे। मंडल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी के बाद कार्यकर्ताओं से मिलने का यह एक सही अवसर है उपस्थित कार्यकर्ताओं को भारतीय जनता पार्टी के विभिन्न कार्यक्रमों जो प्रधानमंत्री के जन्मदिन 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक प्रदेश द्वारा निर्धारित है।

इस निमित्त विभिन्न प्रकार का सेवा प्रकल्प भाजपा जिला जामताड़ा के विभिन्न मंडलों में बुथ स्तर पर कार्यकर्ताओं  द्वारा किया गया इसके लिए मंडल ने प्रसन्नता व्यक्त किया एवं कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया मंडल ने केंद्र के नरेंद्र मोदी सरकार के द्वारा किए जा रहे गरीब कल्याण के लिए विभिन्न योजनाओं को गिनाया साथ ही साथ वर्तमान झारखंड सरकार की विफलताओं को गिनाया ।

मंडल ने बताया झारखंड के  गरीब जनता सरकारी उपेक्षा से त्रस्त है झारखंड मुक्ति मोर्चा कॉन्ग्रेस गठबंधन सरकार के विधायक मंत्री मस्त है जिला एवं प्रखंड कार्यालय में बिचोलिया हावी है। जनता का कोई सुनने वाला नहीं है। जामताड़ा विधानसभा के स्थानीय विधायक पर आरोप लगाया कि इन्होंने जामताड़ा विधानसभा की जनता को ठगने का काम किया है विधायक इरफान अंसारी द्वारा केवल तुष्टीकरण किया जा रहा है ।

विकास योजनाओं के सही हकदार को उसका लाभ नहीं मिल पा रहा है। विधायक का मौन उनका संलिप्तता दर्शाता है। मंडल ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को गोलबंद होकर रहने एवं जरूरत मंदों गरीबों के लिए आवाज उठाने का आह्वान किया ।

कार्यक्रम में जिला भाजपा उपाध्यक्ष सुकुमार सरखेल जामताड़ा नगर भाजपा अध्यक्ष पिंटू गुप्ता, मुकेश पांडे, संजय मंडल, श्यामसुंदर राय, मोहन राय, अजय पांडेजोगेश्वर रजवार, विकास दास, महावीर मरांडी, कुबेर सिंह, सरजू पंडित,  नारायण पोद्दार, चित्र मोहन सेन, धनेश्वर मंडल, सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता एवं स्थानीय लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button