खेलटॉप न्यूज़

जामताड़ा : नाला क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा एवं वीरेंद्र मंडल

निशिकान्त मिस्त्री :

जामताड़ा । नाला क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय क्रिकेट टूर्नामेंट का आज विधिवत उद्घाटन मुख्य अतिथि भाजपा नेता एवं पूर्व कृषि मंत्री सत्यानंद झा एवं भाजपा नेता नगर पंचायत जामताड़ा के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र मंडल के हाथों संपन्न हुआ। टूर्नामेंट का आयोजन नाला क्रिकेट क्लब द्वारा नाला बड़ा डंगाल में किया गया है, टूर्नामेंट में कई टीम हिस्सा लेंगे, साथ ही टूर्नामेंट के सफल संचालन हेतु पश्चिम बंगाल दुर्गापुर मैच रेफरी एंपायर को बुलाया गया है। टूर्नामेंट का समापन 10 अक्टूबर को होगा।

आयोजकों द्वारा प्रतिवर्ष गांधी जी के जयंती के अवसर पर यह कार्यक्रम आयोजित की जाती है। परंतु अपरिहार्य कारणों से आयोजन में देर हुई जो टूर्नामेंट आज से प्रारंभ हुआ, टूर्नामेंट में भारी संख्या में खेल प्रेमी उपस्थित थे। कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य अतिथियों द्वारा खेल का विधिवत उद्घाटन करते हुए सभी खिलाड़ियों को सत्यानंद झा ने उनके भविष्य के लिए शुभकामना दिया।

भाजपा नेता विजेंद्र मंडल ने खिलाड़ियों को शुभकामना देते हुए बताया कि खिलाड़ियों के टीमों के बीच प्रतियोगिता होनी चाहिए परंतु खेल को खेल भावनाओं के साथ खेली जानी चाहिए, क्रिकेट आज युवाओं के लिए मनोरंजन का सबसे बड़ा साधन है। देश के युवा क्रिकेट को अपना कैरियर बना रहे हैं। भारत सरकार भी खेल को बढ़ाने के लिए प्रोत्साहन दे रही है अधिक से अधिक युवाओं को खेल से जुड़ने का आह्वान किया।

मंडल ने टूर्नामेंट के आयोजन के लिए नाला क्रिकेट क्लब का अभिनंदन किया एवं शुभकामना दिया आज के कार्यक्रम में मंच संचालन भाजपा जिला उपाध्यक्ष तापस भट्टाचार्य ने किया,इस अवसर पर भाजपा जिला महामंत्री प्रभात हेंब्रम,भाजपा ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत प्रसाद यादव, गिरिधारी ठाकुर,बमशंकर मंडल,समर मांझी, पंकज झा ,कमल पईदंडी,काजल बाउरी, खेल आयोजन समिति के अध्यक्ष श्री पूर्णचंद्र मंडल एवं सींटू राय सहित भारी संख्या में स्थानीय लोग एवं खेल प्रेमी उपस्थित थे ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button