टॉप न्यूज़

कतरास : सात लाख रुपये प्रतिदिन का नुकसान हो रहा है कंपनी को : प्रबंधन, हिल टॉप

अजय कुमार जय
कतरास । हिल टॉप राइज नामक आउटसोर्सिंग का एक सप्ताह से काम बंद होने से प्रतिदिन 7 लाख से अधिक का नुकसान होने के कारण कंपनी अपना बोरिया विस्तरा समेटने का मन बना रही है उक्त बातें मंगलवार को कंपनी के अजय सिंह व हरिहर चौहान ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही।श्री सिंह ने कहा कि शुक्रवार को बाइस बारह में मस्जिद छतिग्रस्त होने से कंपनी का कोई मतलब नही है।

अभी तक कंपनी ले एक भी ब्लास्टिंग नही की। सिर्फ लूज माल को बेंच बना कर ओ बी को निकाल कर डम्पिंग कर रही है।उन्होंने कहा कि प्रतिमाह 2 करोड़ करोड़ का इंटलमेंट कंपनी को देना पड़ता है। शुक्रवार को जोगता पुलिस व ग्रामीणों ने काम बंद करवाया था जो आज तक बंद है जिससे कंपनी के कर्मियों को नो वर्क नो पे से कर्मचारियों को भी नुकसान सहना पड़ रहा है।

श्री सिंह व चौहान ने कहा कि एक दो दिन में कंपनी चालू नही हुआ तो बी सी सी एल प्रबंधन को पत्र देकर काम समेटने को विवश हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि इस कंपनी से कोई बाइस बारह मस्जिद को नुकशान नही हुआ है।उक्त स्थल को बी सी सी एल ने कई वर्ष पहले ही डेंजर जॉन घोसित किये थे।कर्मियी ने कहा कि कंपनी बंद हो जायेगा तो हमलोगों के समक्ष भुखमरी के कारण जोगता थाना व उपायुक्त कार्यालय के समक्ष धरना देकर अपना रोजगार बरकरार रखने की मांग करेंगे।

प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कंपनी के अधिकारी अजय सिंह,साइड इंचार्ज हरिहर चौहान,राजीव सिंह,ओम प्रकाश चौहान, जितेन्द्र सिंह,अभिषेक सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button